कलेक्‍टर एवं एसपी ने मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरण केंद्र का जायजा लिया

Like 3 Views 37
Hemant Gupta (Neemuch) 04-05-2024 Regional

नीमच : कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन एवं एसपी श्री अंकित कुमार जायसवाल ने शनिवार को लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत शासकीय पी.जी.कॉलेज नीमच पर मनासा, जावद एवं नीमच क्षेत्र के मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरण के लिए बनाए जा रहे केंद्र का अवलोकन किया और मतदान दलों को सामग्री वितरण की बेहतर व्‍यवस्‍था करने तथा पर्याप्‍त संख्‍या में सामग्री वितरण कर्मियों को तैनात करने के निर्देश दिए।

     कलेक्‍टर एवं एसपी ने नीमच, जावद एवं मनासा विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों को सामग्री वितरण के लिए बनाए जा रहे वितरण केंद्रों पर बेरिकेटिंग्‍स, माईक, टेण्‍ट, जनरेटर, कूलर, छाया आदि की व्‍यवस्‍था का अवलोकन कर आवश्‍यक निर्देश भी दिए। कलेक्‍टर एवं एसपी ने मतदान सामग्री वितरण स्‍थल पर पार्किंग एवं सुगम यातायात की व्‍यवस्‍थाएं, विभिन्‍न स्‍थलों पर अलग-अलग रंगों में साईनेज  संकेतक के फ्लेक्‍स लगाने के भी निर्देश दिए। उन्‍होने मतदान दलों के परिवहन के लिए वाहनों की व्‍यवस्‍था का जायजा भी लिया। कलेक्‍टर ने मतदान सामग्री वितरण स्‍थल पर चिकित्‍सा के पर्याप्‍त इंतजाम करने, एम्‍बुलेंस की व्‍यवस्‍था करने, जीवन रक्षक दवाईयां की व्‍यवस्‍था करने तथा अस्‍थाई चिकित्‍सालय स्‍थापित करने के निर्देश दिए। 

    इस मौके पर एडीएम श्रीमती लक्ष्‍मी गामड, एसडीएम नीमच, जावद एवं मनासा, डिप्‍टी कलेक्‍टर श्रीमती रश्‍मी श्रीवास्‍तव, श्री चंद्रसिह धार्वे सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

प्रादेशिक