आज का राशिफल

Like 12 Views 90
(Neemuch) 19-10-2023 Horoscope

आज का राशिफल 19 अक्टूबर 2023




मेष:-   आज बिजनेस सम्बन्धित कई रुके कार्य बनेंगे । छात्र मेहनत से आनंद पूर्वक पढ़ाई करें।युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें, आपका करियर भी महत्वपूर्ण है। प्रेम में विवाद का स्थान होता ही नहीं है। व्यवसाय में कुछ नवीन प्रोजेक्ट सम्मिलित होंगे। आज का उपाय --भगवान विष्णु जी की उपासना करें। श्री सूक्त का पाठ व अन्न दान करें।

वृष:-   आज का दिन व्यवसाय में रुके कार्यों के पूरा करने का है । रुका धन मिलने की सम्भावना है। जॉब में आपके कुछ उच्चाधिकारियों से ही आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। जॉब में आप कुछ विशेष रुके कार्यों को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। लव लाइफ बहुत माधुर्य रहेगी। आज का उपाय --हनुमान जी की पूजा करते रहें। उड़द का दान करे।

मिथुन:-   व्यवसाय के लिए कोई बड़ा प्रोजेक्ट का समावेश होने वाला है। यदि आप बिजनेस के किसी न्यू प्रोजेक्ट में धन का निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा । रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ को लेकर चिंतित रहेंगे। भाग दौड़ बनी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें। आज का उपाय --सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ करें। तिल व चावल का दान लाभ करेगा।

कर्क:-   बिजनेस में सफल रहेंगे। कुछ नवीन प्रोजेक्ट से सम्बंधित कार्यों में प्रयासरत हैं। जॉब में लगातार अच्छे परफार्मेंस के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है। जॉब परिवर्तन करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे।लव लाइफ में तनाव आ सकता है। आज का उपाय --शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग का जलाभिषेक करें। मसूर व गुड़ का दान करें।

सिंह:-   आप जॉब में किसी विशेष उपलब्धि को लेकर खुश रहेंगे। मित्रों की सहायता मिलेगी। बिजनेसमैन सफल रहेंगे। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।सही दिशा में कार्य करें। आज का उपाय -- श्री विष्णु उपासना करें । अन्न दान सबसे श्रेष्ठ दान है। सूर्योपासना भी करें।

कन्या:-   बिजनेस में आपकी कार्यशैली लोगों को चमत्कृत कर देती है। जॉब में सफल रहेंगे।स्टूडेंट्स को टाइम मैनेजमेंट का भी ख्याल रखना है। यह तकनीक ही आपको सफल करेगी।किसी प्रिय मित्र के आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा।छात्र सफल रहेंगे।हेल्थ बेहतर रहेगी। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। आज का उपाय --व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट पर कार्य में सफलता के लिए श्री सूक्तम का पाठ करें।

तुला:-   जॉब में कार्यों की अधिकता को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट को लेकर खुशी रहेगी। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच से भर देगी। अनियमित दिनचर्या स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है। प्रेम में असत्य का स्थान नहीं होता है। आज का उपाय --भगवान विष्णु जी के मंदिर में जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें। सप्त अन्न का दान करें।

वृश्चिक:-   जॉब में सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स को खूब मेहनत विजय दिलाता है।व्यवसाय बढ़ाने का मन होगा। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। सायंकाल के बाद लव लाइफ को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। हेल्थ बेहतर रहेगी। आज का उपाय --श्री सूक्त का पाठ लाभप्रद रहेगा। विष्णु भगवान जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।

धनु:-   जॉब में उन्नयन है। व्यवसाय में आप एक साथ कई कार्यों को ले लेते हैं।एक समय में एक ही कार्य करें । आफिस में कार्यों के दबाव को लेकर परेशान रहेंगे। मानसिक परेशान रह सकते हैं। प्रेम में बहुत ज्यादा दैहिक आकर्षण से बचें। आज का उपाय --घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। गाय को पालक खिलाएं। तिल का दान करें।

मकर:-   स्टूडेंट्स सफल रहेंगे।आप विद्वान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच व आत्मबल से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। क्रोध से बचें। सबको सम्मान दें। हेल्थ के प्रति सचेत रहें। लव लाइफ का तनाव अब समाप्त होगा। आज का उपाय --शिवलिंग को गंगा जल,कुशोदक ,दही व शहद अर्पित करें। राहु के द्रव्य तिल व उड़द का दान करें।

कुम्भ:-   जॉब को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। व्यवसाय में किसी भी बड़े कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। छात्र सफल रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। आज का उपाय --श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें।पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। उड़द का दान करें।

मीन:-   जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। बिजनेस में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा।लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे।प्रेमी को खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें। उदर विकार की संभावना है। आज का उपाय --शिव मंदिर में गंगाजल व दही से भगवान शिव का अभिषेक करें। मूंग का दान कष्टों से मुक्ति देगा।

प्रादेशिक