आज का राशिफल

Like 10 Views 133
(Neemuch) 15-10-2023 Horoscope

आज का राशिफल 15 अक्टूबर 2023







मेष:-    आज का दिवस नवरात्र का प्रथम पावन दिवस है। आध्यात्मिक खुशियों से भरा दिन रहेगा। जॉब व व्यवसाय में सफल रहेंगे। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे। पारिवारिक कार्यों में सफलता के लिए सब सदस्यों में सामंजस्य बैठाना आपके लिए हितकर रहेगा। क्रोध से बचने का प्रयास करें।

वृष:-   आज मित्रों संग धार्मिक यात्रा की सम्भावना है। यह यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी । मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें। जॉब में विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। शुक्र रिश्तों में माधुर्यता देगा। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। धन के ज्यादा व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे।

मिथुन:-   आज का दिन स्टूडेंट्स के करियर में कई नवीन अवसरों वाला है। इस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें। राजनीतिज्ञों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। संतान की शिक्षा को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी लेकिन वाद विवाद की संभावना भी है। कहीं दूर यात्रा की प्लानिंग करें।

कर्क:-   आज आप मित्रों संग कहीं घूमने जा सकते हैं। जॉब में लगातार प्रयास करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है। उच्चाधिकारियों से सम्बंध ठीक करें। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में नया मोड़ आ सकता है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है।

सिंह:-   आप जॉब में किसी विशेष पद को लेकर प्रयासरत रहेंगे। आपके बॉस की सहायता मिलेगी। सफलता के लिए निरन्तर प्रयास करें। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। स्वास्थ्य सुख उत्तम रखने के लिए खान पान सही करें।

कन्या:-   आपको जॉब की कार्यशैली में बदलाव लाना है। योजनाओं को टालें मत। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। लव लाइफ बेहतर रहेगी।

तुला:-   राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। जॉब में सफलता मिलेगी। मित्रों संग धार्मिक यात्रा पर जाएंगे। यह धार्मिक यात्रा आपके मन को शांत व तनाव से मुक्त रखेगी। आज खान पान में परहेज करना होगा। लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है। लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव रहेगा।

वृश्चिक:-   धन का आगमन होगा। रियल स्टेट में निवेश करें।मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। व्यवसाय को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। मित्रों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। लव लाइफ सुंदर रहेगी।

धनु:-    बिजनेस में किसी रुके धन की प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा। अपने आत्मबल के प्रभाव को बेहतर करें।। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। लव लाइफ बहुत ही अच्छी रहेगी। जॉब को लेकर खुश रहेंगे। प्रेम भरा जीवन आपको रोमांचित करेगा।

मकर:-   आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगा। आप एक विद्वान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। मित्रों की सहभागिता आपकी सहायता करेगी। प्रेम में सुखद यात्रा होगी। लंबी टूर करने का विचार आएगा।भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

कुम्भ:-   आप बिजनेस को लेकर तनाव व जॉब में कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है । आज एक अच्छी बात ये रहेगी कि बहुत दिनों से रुका धन प्राप्त होने से मन प्रफुल्लित रहेगा।

मीन:-   परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे।श्रावण माह में शिव मन्दिर जाएं । जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा। माता -पिता का चरण स्पर्श करके ही घर के बाहर निकलें। पिता का आशीर्वाद सूर्य व माता का आशीष चन्द्रमा की शुभता को बढ़ाता है जिससे आप सफल होते हैं। लव लाइफ में रोमांटिक जर्नी का आनन्द उठाएंगे।

प्रादेशिक