निःशक्तजनों के रिक्त भृत्य के चार पदों पर नियुक्ति के लिए वॉक इन इंटरव्यू पीजी कॉलेज नीमच में 3 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से

Like 19 Views 196
Hemant Gupta (Neemuch) 27-09-2023 Career

नीमच : कलेक्टर कार्यालय नीमच से प्राप्त जानकारी के अनुसार  निःशक्तजनों के रिक्त पदों के लिए ईच्छुक व्यक्तियों के आवेदन-पत्र आमंत्रित करने के लिए जारी विज्ञप्ति के क्रम में निःशक्तजनों के रिक्त पदों के लिए प्रस्तुत पूर्ण दस्तावेजों के आधार पर कुल 72आवेदको को सम्मिलित किया गया है। इसमें से दृष्टि बाधित के 12  आवेदन, श्रृवण बाधित और कम सुनने वाले 11 आवेदन, लोकोमीटर डिसेबिलिटी के कुल 40 आवेदन तथा बौद्धिक दिव्यांगता के कुल 09  आवेदन है।

      उप सचिव म.प्र.शासन, सामान्य प्रशासन विभाग के  निर्देश अनुसार विशेष भर्ती अभियान के अन्‍तर्गत निःशक्तजनों के आरक्षित पदों की पूर्ति वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से की जाना है। अतःकुल 72 आवेदकों का साक्षात्कार 3 अक्टूबर 2023 को स्वामी विवेकानन्द शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नीमच में प्रातः11 बजे से रखा जा रहा है। साक्षात्कार कुल 50  अंक का रखा जायेंगा। साक्षात्कार के लिए पाँच सदस्यीय गठित समिति के द्वारा  साक्षात्कार लिया जायेगा,  तथा साक्षात्कार में प्राप्त अंक के अनुसार मेरिट सूची तैयार की जाकर नियुक्ति की कार्यवाही की जायेंगी। उपस्थित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार किस दल के द्वारा लिया जायेगा। उसकी सूचना अभ्यार्थियों के उपस्थित होने के पश्चात ही कम्प्यूटर रेण्डमाईजेशन के माध्यम से दी जायेंगी। 

      सभी अभ्यर्थियों को 3 अक्टूबर 2023को स्वामी विवेकानन्द शासकीय स्नातकोत्तर महा- विद्यालय नीमच में साक्षात्कार समय से एक घण्टे 30 मिनट पूर्व अर्थात प्रातः9.30 अपने मूल दस्तावेजों व उक्त दस्तावेजों की एक सत्यप्रति के साथ उपस्थित होना होगा। अभ्यर्थी को अपने साथ कोई भी शासकीय फोटो आईडी कार्ड व तीनपासपोर्ट आकार के फोटो लाना अनिवार्य होगा। साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों की सूची का अवलोकन कलेक्टोरेट नीमच के सूचना पटल व जिले की वेबसाइट पर किया जा सकता है।

प्रादेशिक