पुल पर बैठी गाय को बचाने में लोडिंग वाहन शिप्रा नदी में गिरा, ड्राइवर की मौत

Like 1 Views 344
SSE NEWS NETWORK (Ujjain) 17-08-2023 Regional

उज्जैन। बड़नगर रोड पर शिप्रा नदी पर बने बड़े पुल से मंगलवार रात को एक बजे लोडिंग वाहन सहित चालक 30 फीट नीचे सीधे नदी में गिर गया। डूबने से उसकी मौत हो गई। महाकाल थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहन निकलवाया। मृतक टाटा कंपनी के लिए काम करता था और चूरी डालने के लिए कार्तिक मेला ग्राउंड जा रहा था। बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है।

सीवरेज लाइन खुदाई के काम में लगा था

थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि अमर सोलंकी उम्र 22 वर्ष निवासी हरिओम तौल कांटे के सामने वाहन चालक था बुधवार को वह बदली पर सीवरेज खुदाई के काम में लगा लोडिंग वाहन चलाने के लिए गया था। अंकपात से वाहन में चूरी भरकर वह कार्तिक मेला मैदान के समीप डालने के लिए जा रहा था।

क्रेन की मदद से निकाला वाहन

बड़नगर रोड पर शिप्रा नदी पर बने पुल पर गाय बैठी होने के कारण अमर ने वाहन को मोड़ा और सीधे शिप्रा नदी में जा गिरा। इससे वह वाहन में फंस गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। देर रात करीब एक बजे हुए हादसे की सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से वाहन तथा उसमें फंसा शव निकलवाया।

बारिश के कारण रैलिंग निकाल रखी है

पुलिस ने बताया कि बारिश के कारण पुल पर लगी रैलिंग निकाल रखी है। इससे वाहन सीधे नदी में जा गिरा और चालक की मौत हो गई। मृतक विवाहित था और उसकी एक बालिका है।


रिपोर्ट : धर्मेन्द्र मालवीय