प्रदेश के उचित मूल्य दुकानदारों के लिए सम्मानजनक मानदेय हेतु अंतिम अपील को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Like 17 Views 389
(Pratap Garh) 07-02-2023 Regional


7 फरवरी से 9 फरवरी तक वितरण बंद रख जतायेगें विरोध

प्रताप गढ़  
राशन डीलर समन्वय समिति जिला प्रताप गढ़  राशन डीलरो द्वारा प्रदेश के उचित मूल्य दुकानदारों के लिए सम्मानजनक मानदेय हेतु अंतिम अपील को लेकर ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम प्रतापगढ़ तहसीलदार साहब           को सौंपा गया।
       पूर्व जिला संयोजक  ने बताया कि आज के परिप्रेक्ष्य में उचित मूल्य दुकानदारों की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर है, वर्तमान में अल्प कमीशन पर कार्यरत है जिनके परिवार का गुजारा करना भी बहुत मुश्किल है। आपने कहा कि मैं देते देते नहीं थकूंगा आप मांगते मांगते थक जाओगे इसी क्रम में - सम्मानजनक मानदेय रू. 30000 मासिक घोषणा किये जाने, गंभीर बीमारियों से ग्रसित उचित मूल्य दुकानदारों के प्राधिकार पत्र स्वेच्छा से ट्रांसफर किये जाने एवं छीजत 1 प्रतिशत दिये जाने की मांग ज्ञापन में की गई।
          केंद्र सरकार की गलत नीतियों के विरोध में उपभोक्ता हितों में और राशन डीलर के अधिकारों के लिए समस्त उचित मूल्य दुकानदार संपूर्ण देश में 7 फरवरी से 9 फरवरी तक अपना वितरण बंद रख विरोध दर्ज कराएंगे एवं 10 फरवरी को आपके बजट को देखने के लिए सामूहिक अवकाश पर रहेंगे एवं 22 मार्च 2023 को रामलीला मैदान पर सरकार की नीतियों के विरोध में राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर वहां पर उपस्थित होकर भारत सरकार के विरोध में अपना समर्थन जारी करेंगे।
          इस दौरान गोपाल किर विमलकुमार जेन  सुरेन्द सिंह राधेश्याम विष्णु कुमावत नंद किशोर अशोक  पालीवाल मनोहर  शर्मा उदय पाल सिंह अमजद खा कैलाश राकेश शर्मा  उपस्थित थे